Pages

Benefits Features of These Spells Casting ebooks | असली प्राचीन सिद्ध शाबर विद्या कि शक्तियां

Benefits Features of  These Spells Casting ebooks

Following are some  benefits how the Shidh Shabar Mantras are useful and how you can do spells casting easily for you and for the help of others.


असली  प्राचीन  सिद्ध शाबर विद्या कि शक्तियां  । इन ईबुक्स कि सहायता से आप क्या क्या कर सकते है ?

1. सबसे पहली मुख्य विषेशता, ये मंत्र खुद सिद्ध होते है इनके लिया साधक को कठिन अनुस्ठान करने कि आवश्यकता नहीं है।  बस जो आसान सी विधियां इ बुक्स में दी गयी है वो करें और मंत्रों का परभाव खुद साक्षात्कार करें।

2. सिद्धि कर्म (देवता, पीर पैगम्बर, वीर, जिन्न आदि प्रकट करना)  - अगर आप अत्यधिक जिज्ञासु साधक है और अपने देवी देवता, पीर पैगम्बर, वीर, जिन्न, भूत, परी आदि से साक्षात् होना चाहते है या उनसे अपना काम करवाना चाहते है। तो इन शाबर मन्त्रों से बढ़कर कोई दूसरा सहायक नहीं हो सकता।

3. शांति कर्म (तांत्रिक कर्म, काला जादू , या किया कराये कि काट ) - अगर आपको लगता है कि आप पर कोई तांत्रिक कर्म, काला जादू , या किया कराये का प्रभाव है तो आपको किसी तांत्रिक या औघड़ बाबा के चकर में आने कि जरूरत नहीं है।  सिद्ध शाबर मन्त्रों से आप अपना व् अपने परिवार के सुरक्षा चक्र बना सकते है जिस से वो सारा प्रभाव ख़तम हो जायेगा।  इसके अलावा आप दूसरों पर से भी झाड़ा लगा कर उनको ठीक कर सकते है।

4.  विद्वेषण कर्म (गलत प्रेम या बूरी लड़की या लड़के को दूर करना ) - अगर आपको लगता है कि आपका लड़का या लड़की और भाई या बहन किसी गलत या किसी बूरी लड़की या लड़के के साथ प्रेम चल रहा है।  तो बच्चे ऐसे मामलों में बड़ो कि नहीं सुनते बल्कि अगर बोलो और टोको तो वो या तो खुदखुशी या उनके साथ भाग जाते है और दोनों ही मामलों में घर कि इज़ज़त और जान हानि पर बन जाती है।  उनको प्यार से समझाओ और विद्वेषण सिद्ध मंत्र प्रयोग करें वो गलत लड़की या लड़का खुद आपके बच्चों का पीछा छोड देगा और कभी बात करना भी पसंद नहीं करे गा। आप भी खुश और बच्चे भी।

5. रोगनाशक कर्म (बीमारी या रोग दूर करना)- आप सिद्ध शाबर मन्त्रों से विभिन्न परकार कि रोग भी मिटा सकते है बिल्कुल जड़ से। लेकिन यहाँ कुछ मेहनत ज्यादा करनी पड़ती है।

6. वशीकरण प्रयोग (शोसन के खिलाफ और धर्म के लिए) - आजकल चारों और भ्रष्टाचार और काला बाजारी फ़ैल गयी है।  और प्राइवेट जॉब्स में भी बॉस अपने एम्प्लाइज को सैलरी कम देते है और काम जयादा करवाते है। यहाँ पर हम अपने हक़ के लिए वशीकरण कर्म का प्रयोग कर करेंगे क्योंकि अपने हक़ के लिए लड़ना भी धर्म है। अगर प्रेम के लिए वशीकरण प्रयोग करो तो ध्यान रहे प्रेम निस्वार्थ और सच्चा होना चाहिए। वशीकरण का गलत प्रयोग करना मानवता का निरादर करना है और भगवान् उसको कभी माफ़ नहीं करते।  इसीलिए इसको हमेशा मानवता कि भलाई के लिया ही प्रयोग करें।

7. स्तम्भन कर्म (शत्रु को रोकना)- अगर आपका कोई शत्रु आपको परेशान कर रहा है, तो उसको रोकने के लिए आप स्तम्भन प्रयोग कर सकते है।

8. उच्चाटन कर्म (शत्रु को भगाना)- किसी भी तरह कि कोई भी समश्या वो इस तरह के मन्त्रों से दूर कि जा सकती है।
जैसे कोई आपकी सम्पति और किसी भी वस्तु को जबर्दस्ती हथियाना चाहता है या आपको आपके घर  में ही आकर परेशान करता है तो इस तरह के मन्त्रों से परेशान करने वालों को भगाया जा सकता है।

सावधान - सिद्ध शाबर मंत्र 100% कार्य करते है और कभी भी निस्फल नहीं होते इसीलिए अच्छी तरह और कई बार सोच समझ कर ही इनका प्रयोग करना चाहिए। 

No comments:

Post a Comment

ONLINE VASHIKARAN SPECIALIST IS JUST A CLICK AWAY FROM YOU